मीडिया

प्रेस विज्ञप्ति

एनटीपीसी को एशिया सर्वोत्तम नियोक्ता ब्रांड द्वारा दो पुरस्कार

28th जुलाई, 2010

एनटीपीसी ने हाल ही में सिंगापुर में आयोजित एशियाई सर्वोत्तम नियोक्ता ब्रांड समारोह में प्रतिभा प्रबंधन हेतु पुरस्कार तथा व्यापार के अनुसार सर्वोत्तम मानव संसाधन कार्यनीति के दो पुरस्कार जीते।

ये पुरस्कार श्री भास्कर चटर्जी, आईएएस, सचिव, सार्वजनिक उद्यम विभाग और अध्यक्ष, वर्ल्ड एचआरडी कांग्रेस द्वारा श्री एन एन मिश्रा, कार्यकारी निदेशक (एचआर-ईआर) और श्री ए के भटनागर, महाप्रबंधक (एचआर और सीसी) को प्रस्तुत किए गए। पुरस्कार समारोह का आयोजन एम्प्लॉयर ब्रांडिंग इंस्टीट्यूट, स्टार्स ऑफ इंडस्ट्री ग्रुप और वर्ल्ड एचआरडी कांग्रेस द्वारा किया गया था।

एनटीपीसी में लगभग 25000 कर्मचारी हैं और इसकी एक सशक्त कार्यनीति है। एनटीपीसी के निष्पादन को विभिन्न राष्ट्रीय/अंतर्राष्ट्रीय एजेंसियों द्वारा मान्यता दी गई है। कम्पनी को पिछले लगातार छः वर्ष़ों से लगातार कार्य करने के सर्वोत्तम स्थान के रूप में मान्यता दी जा रही है।

हाल ही में प्रकाशित एक अध्ययन “द बेस्ट कंपनीज़ टू वर्क फॉर - 2010”, जिसका आयोजन बिजनेस टुडे, इंडिकस और पीपल स्ट्रॉन्ग सर्वे द्वारा किया गया था, में एनटीपीसी को केन्द्रीय क्षेत्र में दूसरे स्थान सहित सर्वोच्च 25 कंपनियों की सूची में रखा गया है।

एनटीपीसी को सभी पीएसयू के बीच सर्वोत्तम कार्य स्थल के रूप में पहले स्थान पर और जीपीटीडब्ल्यू इंस्टीट्यूट इंक. और इकोनॉमिक टाइम्स द्वारा वर्ष 2010 के लिए सातवाँ स्थान दिया गया है। कम्पनी को वर्ष 2008 .09 के लिए मानव संसाधन प्रबंधन में सर्वोत्तम प्रथाओं के लिए स्कोप प्रतिभाशाली पुरस्कार हेतु स्वर्ण ट्रॉफी भी प्राप्त हुई है।

एनटीपीसी को एशिया सर्वोत्तम नियोक्ता ब्रांड द्वारा दो पुरस्कार

श्री भास्कर चटर्जी, आईएएस, सचिव, लोक उद्यम विभाग और अध्यक्ष वर्ल्ड एचआरडी कांग्रेस ने हाल ही में एनटीपीसी को सिंगापुर में आयोजित एशियाई सर्वोत्तम नियोक्ता ब्रांड समारोह में प्रतिभा प्रबंधन हेतु पुरस्कार तथा व्यापार के अनुसार सर्वोत्तम मानव संसाधन कार्यनीति के दो पुरस्कार प्रदान किए। ये पुरस्कार श्री एन एन मिश्रा, कार्यकारी निदेशक (एचआर-ईआर) और श्री ए के भटनागर, महाप्रबंधक (एचआर और सीसी) ने प्राप्त किए।


« पीछे प्रेस विज्ञप्ति