मीडिया

प्रेस विज्ञप्ति

एनटीपीसी कर्मचारियों का सम्‍मान करता है

28th अगस्त, 2014

"कर्मचारियों द्वारा की गई निरन्‍तर सेवा के सम्‍मान स्‍वरूप एनटीपीसी कारपोरेट सेंटर ने नई दिल्‍ली में दीर्घ सेवा पुरस्‍कार समारोह आयोजित किया गया। डा. अरुप रॉय चौधरी, सीएमडी, एनटीपीसी और कम्‍पनी के निदेशकों ने 296 कर्मचारियों को उनकी लम्‍बी एवं सराहनीय सेवा के लिए पुरस्‍कार प्रदान किया। इसमें 35 वर्ष की सेवा वाले 77 पुरुस्‍कार प्राप्‍तकर्त्ता, 25 वर्ष की सेवा वाले 179 पुरस्‍कार प्राप्‍तकर्त्ता और 15 वर्ष की सेवा वाले 40 पुरस्‍कारप्राप्‍तकर्त्ता शामिल थे।

NTPC Honors Employees

श्री एस. घोष, कार्यपालक निदेशक (एचआर), ने सीएमडी, सभी निदेशकों, संयुक्‍त महिला समिति की अध्‍यक्षा श्रीमती शर्मिला रॉय चौधरी तथा महिला समिति की अन्‍य वरिष्‍ठ सदस्‍याओं, पुरस्‍कार विजेताओं, उनके परिवार के सदस्‍यों तथा उपस्थित अन्‍य प्रतिष्ठित व्‍यक्तियों का स्‍वागत किया।

अपने बधाई अभिभाषण में सीएमडी, एनटीपीसी ने पुरस्‍कार विजेताओं और विशेष रूप से उनके परिवार के सदस्‍यों को कम्‍पनी के संबंध में प्रतिबद्धता एवं संबंधकारिता के लिए बधाई दी।

पुरस्‍कार पाने वालों में से एक पुरस्‍कार विजेता श्री एम. एल. नन्‍दवानी ने जिनकी सभी पुरस्‍कार विजेताओ में से कम्‍पनी में सबसे अधिक संबद्धता रही, अपनी लम्‍बी सेवा, जो उसने एनटीपीसी में की थी, के अनुभवों के बारे में बताया।"


« पीछे प्रेस विज्ञप्ति