मीडिया

प्रेस विज्ञप्ति

एनटीपीसी का 37 वाँ स्थापना दिवस सम्पन्न

07th नवम्बर, 2012

एनटीपीसी के 37 वाँ स्थापना दिवस पर अपने संबोधन में सी. एम. डी. श्री अरुप राय चौधरी ने संस्थान के सिस्टमस व कार्य व्यवहारो में उत्तरोतर सुधार के प्रवासो में कर्मचारियों को भागीदारी के लिए आहवान किया। कंपनी के निदेषक, वित्त श्री ए. के. सिंद्यल, निदेषक प्रचालन, श्री एन. एन. मिश्रा, निदेषक मा. स. श्री एस. पी. सिंह व निदेषक तकनीकी श्री ए. के. झा इस अवसर पर उपस्थित थे।

इस अवसर कर्मचारियों के विचारों, व्यक्तिगत अनुभवों तथा अभिव्यक्ति को संक्षिप्त कहानियों के रुप में प्रतिध्वनित करने वाली पुस्तक ''स्पीकिंग फ्राम दी हार्ट'' का विमोचन किया गया। एनटीपीसी की इस पहल के फलस्वरुप एनटीपीसी कर्मचारियों के साकार व परिपूर्ण अनुभवों से संबंधित विष्वसनीय आंकडे संयोजित हाने के साथ ही यह अध्ययन अभ्यास तथा प्रोत्साहन के प्रेरणा स्रोत्र बन गए है। यह संगठन में कर्मचारियों में ''स्टोरी टेलिंग'' की धारणा को और भी अधिक मजबूती देगा।

celebrates its 37th Raising Day

कैप्षन:एनटीपीसी के सी. एम. डी. श्री अरुप राय चौधरी कंपनी के अन्य निदेषकों के साथ एनटीपीसी के स्थापना दिवस समारोह में स्पीकिंग फ्राम दी हार्ट के चौथे संस्करण के विमोचन के दौरान एनटीपीसी का 37 वाँ स्थापना दिवस सम्पन्न ।


« पीछे प्रेस विज्ञप्ति