मीडिया

प्रेस विज्ञप्ति

एनटीपीसी तथा सीआईएल ने संयुक्ते उद्यम करार पर हस्ता्क्षर किए

14th अक्टूबर, 2009

एनटीपीसी की फरक्काल तथा कहलगांव विस्तारर परियोजनाओं की कोयला आवश्य कता को पूरा करने के लिए ब्राह्मणी तथा चिचरों पटसीमल कोयला खान ब्लॉ्कों के विकास हेतु 50 : 50 की इक्विटी प्रतिभागिता वाली संयुक्तण उद्यम कंपनी के निगमन के एनटीपीसी लिमिटेड त्थाज कोल इंडिया लिमिटेड के बीच संयुक्तग उद्यम करार पर नई दिल्ली‍ में हस्तापक्षर किए गए हैं। इन परियोजनाओं की कोयला आवश्याकताओं को पूरा करने के पश्चा‍त, यदि ऐसा व्यचवहार्य पाया गया तो संयुक्तग उद्यम कंपनी एकीकृत ताप विद्युत संयंत्र के क्रियान्वनयन पर भी विचार करेगी ।

श्री आर के जैन, निदेशक (तकनीकी), एनटीपीसी तथा श्री एन सी झा, निदेशक (तकनीकी) सीआईएल ने सीआईएल की सहायक कंपनी के अध्याक्ष एवं प्रबंध निदेशक तथा एनटीपीसी और सीआईएल, दोनों के वरिष्ठी पदाधिकारियों के अलावा सीआईएल तथा एनटीपीसी के निदेशक मंडल के निदेशकों श्री आर एस शर्मा, अध्य,क्ष एवं प्रबंध निदेशक, एनटीपीसी तथा श्री पी एस भट्टाचार्य, अध्य,क्ष (सीआईएल) की उपस्थिति में इन दो नवरत्नी कम्पपनियों की ओर से संयुक्तर उद्यम करार पर हस्ता्क्षर किए हैं।

एनटीपीसी तथा सीआईएल ने संयुक्ते उद्यम करार पर हस्ता्क्षर किए

एनटीपीसी के अध्योक्ष एवं प्रबंध निदेशक श्री आर एस शर्मा तथा सी आई एल के अध्यतक्ष श्री पी एस भट्टाचार्य एनटीपीसी तथा सीआईएल के वरिष्ठए पदाधिकारियों की उपस्थिति में संयुक्तक उद्यम करार के दस्ताएवेजों का आदान प्रदान करते हुए


« पीछे प्रेस विज्ञप्ति