मीडिया

प्रेस विज्ञप्ति

एनटीपीसी, भेल और एनबीपीपीएल के बीच समझौता-ज्ञापन

01st मई, 2010

एनटीपीसी-भेल पावर प्रोजेक्ट्स प्रा. लि. (एनबीपीपीएल) द्वारा इस वर्ष किए जाने वाले कार्यों का अभिनिर्धारण करने के लिए श्री आर एस शर्मा, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एनटीपीसी, श्री बी पी राव, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, भेल और श्री सी पी सिंह, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एनबीपीपीएल के बीच वर्ष 2010-11 के लिए आज नई दिल्ली में संयुक्त समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए गए । इस अवसर पर एनटीपीसी के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक और भेल के अध्यक्ष एवं. प्रबंध निदेशक, एनबीपीपीएल अपने लक्ष्यों की प्राप्ति में सतत सहयोग देने की बात कही । समझौता-ज्ञापन पर हस्ताक्षर एनटीपीसी और भेल के निदेशकों तथा एनटीपीसी, भेल और एनबीपीपीएल के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में किए गए ।

एनबीपीपीएल विनिर्माण सुविधाएं आंध्र प्रदेश में स्थापित करेगा । कंपनी ने असम में नामरूप गैर-आधारित परियोजना (100 मे.वा.) और त्रिपुरा में पालाटाना गैस आधारित परियोजना (726 मे.वा.) के लिए ईपीसी कार्य पहले ही शुरू कर दिया है । कंपनी को आशा है कि उसे इस वर्ष के अंत तक 7000 करोड़ रु. से भी अधिक के ईपीसी आर्डर की बुकिंग मिल जाएगी ।

एनटीपीसी और भेल का संयुक्त उद्यम एनटीपीसी-भेल पावर प्रोजेक्ट लि. (एनबीपीपीएल) विद्युत संयंत्र उपस्करों के विनिर्माण में क्षमता निर्माण के लिए स्थापित किया गया है ।

श्री आर एस शर्मा, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एनटीपीसी, श्री बी पी राव, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, भेल और श्री सी पी सिंह, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एनबीपीपीएल एनटीपीसी-भेल पावर प्रोजेक्ट्स प्रा. लि. (एनबीपीपीएल) द्वारा इस वर्ष किए जाने वाले महत्वपूर्ण कार्यों का अभिनिर्धारण करने के लिए वर्ष 2010-11 के लिए आज नई दिल्ली में संयुक्त समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर करने के बाद ।


« पीछे प्रेस विज्ञप्ति