मीडिया

प्रेस विज्ञप्ति

सीएमडी, एनटीपीसी द्वारा मेनेजमेंट बाई इडियट्स पुस्तक, डॉ. ई. श्रीधरन द्वारा विमोचन

08th नवम्बर, 2013

डॉ. अरूप राय चौधरी द्वारा लिखित पुस्तक मेनेजमेंट बाई इडियट्स का नई दिल्ली में मेकग्रा हिल एजुकेशन द्वारा आयोजित पुस्तक विमोचन समारोह में पदम विभूषण डॉ. ई. श्रीधरन द्वारा विमोचन किया गया। मंच पर पदमश्री डॉ. प्रीतम सिंह, महानिदेशक, आईएमआई दिल्ली और श्री अजय शुक्ला, उपाध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, मेकग्रा हिल एजुकेशन उपस्थित थे। कार्यक्रम में पीएसयू, विद्युत क्षेत्र से अधिकारियों और वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारिया ने भाग लिया।

Management by Idiots book by CMD

आज के पाठकों के लिए लिखित, जिनके पास समय की कमी है, पुस्तक मेनेजमेंट बाई इडियट्स छोटे और सुबोध अध्यायों में आयोजित की गई है और समृद्ध करने वाले विचारों से बिन्दु चिन्हित है और प्रभावशाली उदाहरण संदेश गहराई तक ले जाते हैं।

पुस्तक लेखक से गहरी पहुँच तथा सीधे हृदय से प्रस्तुतिकरण जिसको उनके द्वारा रस्सों से सीखने और सफल व्यवसाय नेतृत्व के रूप में बढ़ने के साढ़े तीन दशकों के दौरान अर्जित किया है, मेनेजमेंट बाई इडियट्स जो कोई भी विभिन्न ढंग से सोचना चाहता है तक पहुँचती है, विद्यार्थी, युवा कार्यपालक, लोग जो नेतृत्व की स्थिति पाना चाहते हैं और कोई भी जो कारपोरेट विश्व की मांगों का सामना करने का प्रयास कर रहा है।


« पीछे प्रेस विज्ञप्ति