मीडिया

प्रेस विज्ञप्ति

एनटीपीसी के निदेशक (वित्त) श्री ए.के. सिंघल सम्मानित

21st मार्च, 2012

एनटीपीसी के निदेशक (वित्त) श्री ए.के. सिंघल सम्मानित

एनटीपीसी के निदेशक (वित्त) श्री ए.के. सिंघल को वर्ष 2011-12 के लिए सीएफओ 100 रोल ऑफ ऑनर से सम्मानित किया जा चुका है। यह लगातार दूसरा वर्ष है जब कॉर्पोरेट गवर्नैंस एण्ड फाइनैंशियल कंट्रोल में अपने 'विनिंग एज' के कारण कल मुंबई में आयोजित एक समारोह में उन्हें यह सम्मान प्रदान किया गया। नैगम वित्तीय प्रबन्धन में 36 वर्ष के अपने समृद्ध अनुभव के साथ चार्टर्ड अकाउंटेंट श्री सिंघल महारत्न एनटीपीसी के लिए वित्तीय नीतियाँ और योजनाएँ बनाते हैं ताकि कम्पनी अपने दृष्टिकोण को प्राप्त कर सके।

एनटीपीसी के सीएफओ होने के नाते श्री सिंघल घरेलू और वैश्विक साधनों से वित्तीय संसाधन जुटाने, निधि का सर्वोत्तम उपयोग करने, बजट सम्बन्धी मामलों पर नियंत्रण रखने और निवेश संबंधी निर्णय लेने के साथ-साथ संस्था के वित्तीय प्रबन्धन के सम्पूर्ण कामों के लिए उत्तरदायी हैं। श्रेष्ठता से प्रेरित और कार्य में दृढ़ नैतिकता के समर्थक श्री सिंघल का व्यापार में सफलता प्राप्ति के लिए एक ही नीति - सच्चाई, ईमानदारी और विनम्रता में विश्वास है।

श्री ए.के. सिंघल के कुशल मार्गदर्शन और नेतृत्व में एनटीपीसी, फाइनैंशियल रिपोर्टिंग तथा कॉर्पोरेट गवर्नैंस में श्रेष्ठता के लिए अनेक पुरस्कार और सम्मान प्राप्त कर चुके हैं। श्री सिंघल को आईसीएआई, सीएनबीसी, टीवी 18 और इंस्टीट्‌यूट आफ 9 डॉट 9 मीडिया के सीएफओ सहित अनेक जगहों पर बैस्ट सीएफओ के रूप में मान्यता मिल चुकी है।


« पीछे प्रेस विज्ञप्ति