मीडिया

प्रेस विज्ञप्ति

इंडियन इंजीनियर्स कांग्रेस द्वारा सीएमडी, एनटीपीसी का सम्मान

14th दिसम्बर, 2012

एनटीपीसी के सीएमडी श्री अरुप राय चौधरी को हाल की में इंडियन इंजीनियर्स कांग्रेस के 27 वें सम्मेलन मे एक प्रतिषिठत व अग्रणी इंजीनियरिंग व्यकितत्व के रुप में सम्मानित किया गया। इंडियन इंजीनियर्स कांग्रेस के अध्यक्ष श्री एल. एल. गर्ग द्वारा श्री राय चौधरी को सम्मानित किया गया।

NTPC felicitated by IEI

एनटीपीसी के सीएमडी ने अपने 32 वर्षों के शानदार कैरियर में इंजीनियरिंग, सामान्य प्रबंधन, रणनीतिक प्रबंधन तथा व्यावसायिक नेतृत्व के क्षेत्र में असाधारण योगदान दिया है। बिड़ला इस्टीटयूट आफ टेक्नालाजी मेसरा से सिविल इजीनियरिंग की डिगी के पश्चात श्री चौधरी ने आर्इ. आर्इ. टी. दिल्ली से प्रबंधन में स्नातकोत्तर डिग्री हासिल की है।

नेशनल बिलिडंग कंस्ट्रक्शन कारपोरेशन (एन. बी. सी. सी.) के सी. एम. डी. का पद (3 अप्रेल, 2011) ग्रहण करने के साथ ही श्री चौधरी को 44 वर्ष की आयु में एक केन्द्रीय सार्वजनिक संस्थान के मुख्य कार्यकारी अधिकारी बनने का गौरव प्राप्त हुआ था। इसके पूर्व आपने अग्रणी सार्वजनिक व निजी संस्थानो मे कार्य किया।

देश व विदेश के अनेक प्रोफेशनल, एकेडमिक व शासकीय प्रतिषिठत संस्थानों ने श्री राय चौधरी के गहन व विशिष्ट योगदान को रेखांकित किया है।

इस कार्यक्रम में देश के अग्रणी व प्रतिषिठत इंजीनियर्स व प्रख्यात विशेषज्ञों ने भाग लिया।


« पीछे प्रेस विज्ञप्ति