मीडिया

प्रेस विज्ञप्ति

एनटीपीसी के सी.एम.डी 'एशियन सी.ई.ओ. 2012' एवार्ड से सम्मानित

19th अप्रैल, 2012

ऊर्जा के क्षेत्र में उल्लेखनीय कार्यों के लिए एनटीपीसी के सी.एम.डी, श्री अरूप राय चौधरी को ''वर्ष 2012 के एशियन सी.ई.ओ.'' एवार्ड से सम्मानित किया गया है। यह अवार्ड ''टेरापिन नामक एक अग्रणी अंतर्राष्ट्रीय बिजनेस मीडिया कंपनी द्वारा सिंगापुर में पावर एण्ड इलेक्ट्रिसिटी वर्ल्ड एशिया की कान्फ्रेन्स में गत 17 अप्रैल को दिया गया। ऊर्जा संवाद के क्षेत्र में एक महत्वपूर्ण कडी के रूप में सक्रिय इस मीडिया कंपनी की पांच महाद्वीपों में उपस्थिति रही है।

यह एवार्ड एक व्यक्तिगत सम्मान है, जो संस्थान में बदलाव को दिशा व अभिव्यक्ति देने के साथ ही भागीदारी को विकसित करने, व्यावसायिक उत्कृष्टता को रेखांकित करने और गत 12 माह में बेहतर परिणामों को अर्जित करने हेतु दूरदर्शी नेतृत्व प्रदर्शित करने के लिए दिया जाता है।

वर्ष 2011 में इस एवार्ड से चाइना लाइट एंड पावर, हांगकांग के सी.ई.ओ, श्री रिचर्ड लेंकास्टर सम्मानित हो चुके हैं। इस वर्ष इस एवार्ड के लिए नामित होने वालों में केपको के सी.ई.ओ, श्री जूंग क्यूम किम, मेडको पावर के सीईओ, फाजिल इरविन, एलफिटरी, चाइना लाइट एण्ड पावर के सी.ई.ओ, श्री एन्ड्रयू ब्रान्डलर, एवं जनरेटिंग एनर्जी ग्रुप के सीईओ ओंग टिओंग सून सम्मिलित हैं।


« पीछे प्रेस विज्ञप्ति