मीडिया

प्रेस विज्ञप्ति

पीआरसीआई कॉन्क्लेव में एनटीपीसी को ‘चैंपियन ऑफ चैंपियंस’ के खिताब से सम्मानित किया गया

16th मार्च, 2020

नई दिल्ली, 16 मार्च, 2020: एनटीपीसी, भारत की सबसे बड़ी विद्युत उत्पादक कंपनी को कॉरपोरेट कम्युनिकेशन एक्सीलेंस अवार्ड्स 2020 में 28 अवार्ड मिले और 'हाल ही में बेंगलुरु में पब्लिक रिलेशंस काउंसिल ऑफ इंडिया (पीआरसीआई) द्वारा 14वें ग्लोबल कम्युनिकेशन कॉन्क्लेव के दौरान आयोजित एक भव्य समारोह में उसे ‘चैंपियन ऑफ चैंपियंस’ के खिताब से सम्मानित किया गया।

निदेशक (एचआर), श्री सप्तर्षि रॉय, एनटीपीसी को सर्वश्रेष्ठ कम्युनिकेटर के लिए पीआरसीआई चाणक्य पुरस्कार मिला और अपर महाप्रबंधक (कॉर्पोरेट कम्युनिकेशंस), श्री के. एम. प्रशांत, को भी सम्मानित किया गया और वर्ष 2019 के लिए पीआरसीआई हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया।

पुरस्कार समारोह में कर्नाटक सरकार के गृह मंत्री, श्री बसवराज बोमई, न्यायमूर्ति एच. एन. नागमोहन दास, कर्नाटक उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश, श्री एन. भास्कर राव, पुलिस आयुक्त, बंगलुरु, बेंगलुरु विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. के. आर., और प्रमुख मेंटर और अध्यक्ष एमेरिटस, पीआरसीआई श्री एम.बी.जयराम ने उपस्‍थित होकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

एनटीपीसी ने सीएसआर कैंपेन, कॉरपोरेट ब्रोशर, पब्लिक अफेयर्स कैंपेन, डिजिटल न्यूज़ लैटर, फिल्मस, क्राइसिस कम्युनिकेश, पब्लिक सर्विस एडवर्टाइजमेंट, एनवायरनमेंटल कम्युनिकेशन, इंटरनल कम्यूनिकेशन कैम्पेन, वॉल कैलेंडर आदि विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार जीते। एनटीपीसी के स्टेशन ऊंचाहार, सिम्हाद्री, तालचेरकनिहा, डब्‍ल्‍यूआर-I मुख्यालय, मौदा, गाडरवारा, सिंगरौली, वाराणसी, बोंगईगांव सहित विभिन्न केंद्रों ने विभिन्न श्रेणियों में पुरस्कार प्राप्त किए। पुरस्कारों में 70 से अधिक कंपनियों (निजी और सार्वजनिक दोनों) ने भाग लिया था।

विभिन्न स्टेशनों के कॉर्पोरेट कम्‍युनिकेशन के अधिकारियों ने प्रतिष्ठित निकाय से पुरस्कार प्राप्त किया।

पीआरसीआई एक पेशेवर निकाय है जो मास-कम्‍युनिकेशन के शैक्षिक समुदाय और छात्रों के अलावा पब्‍लिक रिलेशन, कार्पोरेट कम्‍युनिकेशन, मीडिया, विज्ञापन, मासकॉम और एचआर पेशेवरों को जोड़ता है।

निकाय अनुभव साझा करने के लिए वार्षिक वैश्विक सम्मेलनों के अलावा, राष्ट्रीय और क्षेत्रीय स्तर के कार्यक्रमों जैसे सम्मेलनों, चर्चाओं, व्याख्यानों, व्यावहारिक प्रशिक्षण कार्यक्रमों का आयोजन करता है और पेशेवरों के बीच ज्ञान के निरंतर आदान-प्रदान की सुविधा प्रदान करता है।


« पीछे प्रेस विज्ञप्ति