मीडिया

प्रेस विज्ञप्ति

पीआरएसआई-2019 में एनटीपीसी के लिए नौ पुरस्कार

03rd दिसम्बर, 2019

भारत की सबसे बड़ी विद्युत उत्पादन कंपनी एनटीपीसी ने वार्षिक पीआरएसआई के वार्षिक राष्ट्रीय पुरस्कार 2019 में 9 पुरस्कार जीते हैं। सार्वजनिक और निजी दोनों क्षेत्रों की 26 प्रमुख कंपनियों ने पुरस्कारों में भाग लिया। एनटीपीसी सिम्हाद्रि को सीएसआर लागू करने वाले ब्रांडिंग-पीएसयू संगठन की श्रेणी में विजेता घोषित किया गया है और 'ई-न्यूजलेटर' (ई-दर्पण) के लिए भी जबकि एनटीपीसी ऊंचाहार ने 'कुंभ' के लिए इवेंट मैनेजमेंट ब्रांडिंग में (प्रथम स्थान) प्राप्त किया है।

एनटीपीसी ने चार विभिन्न श्रेणियों में दूसरा पुरस्कार जीता है: न्यूजलेटर (हिंदी), ई-न्यूजलेटर, कॉफी टेबल बुक और महिला विकास के लिए सर्वश्रेष्ठ सीएसआर परियोजना। एनटीपीसी कॉर्पोरेट कम्युनिकेशन, नई दिल्ली ने 'लाइटिंग स्माइल, एनरजाइजिंग लाईफ' कॉफी टेबल बुक और 'ब्रांडिंग-बेस्ट सीएसआर प्रोजेक्ट फॉर वुमन डेवलपमेंट' के लिए विशेष/प्रतिष्ठित प्रकाशन पुरस्कार और एनटीपीसी रायपुर को 'न्यूज़लेटर (हिंदी) (आंचलिक) और 'ई-न्यूजलेटर' (ई-परिक्रमा) के लिए पुरस्कार जीता।

एनटीपीसी दादरी और एनटीपीसी रिहंद ने भी क्रमशः ब्रांडिंग-बेस्ट सीएसआर प्रोजेक्ट फॉर चाइल्ड केयर और कॉर्पोरेट फिल्म (हिंदी) के लिए सेकंड रनर-अप के रूप में पुरस्कार जीते।

वार्षिक पीआरएसआई पुरस्कारों के लिए जूरी के सदस्यों में स्कोप और इंडियन ऑयल के पूर्व अध्यक्ष श्री साथर्क बेहुरिया; सुश्री निवेदिता बनर्जी, महासचिव, पीआरएसआई; श्री मनीष देसाई, महानिदेशक, आईआईएमसी और भारत के समाचार पत्रों के रजिस्ट्रार; श्रीमती दीपक संधू, पूर्व मुख्य सूचना आयुक्त, भारत सरकार और प्रधान निदेशक; श्री वजाहतहबीबुल्लाह, पूर्व मुख्य सूचना आयुक्त, भारत सरकार; सुश्री स्तुती कक्कड़, मुख्य निदेशक, राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग; डॉ. अजित पाठक, राष्ट्रीय अध्यक्ष, पीआरएसआई; सुश्री येशी सेली; सहायक संपादक, बिजनेस इंडिया शामिल थे।


« पीछे प्रेस विज्ञप्ति