मीडिया

प्रेस विज्ञप्ति

नेत्रा वेन्डर बैठक - 2017

05th अप्रैल, 2017

एनटीपीसी नेत्रा सी एंड एम विभाग ने अपनी पहली वेन्डर बैठक का आयोजन किया, जिसमें 200 से अधिक वेन्डरों ने भाग लिया। बैठक का उद्घाटन एनटीपीसी के निदेशक (तकनीकी), श्री ए के झा, कार्यपालक निदेशक (इंजी.), श्री ए के सिन्हा, कार्यपालक निदेशक (सीसी एंड एम), श्री टी आर दत्ता, द्वारा कार्यपालक निदेशक (नेत्रा) श्री आर के श्रीवास्तव की उपस्थिति में किया गया। इस अवसर पर उन्होंने अपने विचार रखें और अनुसंधान एवं विकास के क्षेत्र में नेत्रा की भविष्य की योजनाओं के बारे में बताया।

एनटीपीसी के वित्त, अभियांत्रिकी और ईआरपी/आईटी ग्रुप के वरिष्ठ अधिकारियों ने वेन्डरों से मुलाकात की। प्रमुख कंपनियों जैसे बीजिंग होक्सिया मीटेक, चीन, एबीबी, जीई टीएंडडी, थर्मेक्स, एलएंडटी, एसवाईसी ग्लोबल, ग्रीन पावर, आईआरआईएस पावर, ईलिको मार्केटिंग, क्यूमिन्स इंडिया आदि के प्रतिनिधियों बैठक में भाग लिया और महत्वपूर्ण सुझाव दिए।

नेत्रा के महाप्रबंधक श्री एन एम गुप्ता ने अधिप्राप्ति प्रक्रिया को अधिक कार्यकुशल बनाने के उद्देश्य से एनटीपीसी में ई-अधिप्राप्ति प्रक्रिया से जुड़े विषयों पर चर्चा की। सहायक महाप्रबंधक, श्री अजय कुमार ने एनटीपीसी में भविष्य में कार्यान्वित किए जाने वाले जेपनिक मॉड्यूल के बारे में श्रोताओं को बताया।


« पीछे प्रेस विज्ञप्ति