मीडिया

प्रेस विज्ञप्ति

एनटीपीसी स्‍कूल ऑफ बिजनेस (एनएसबी) का प्रथम दीक्षांत समारोह

05th दिसम्बर, 2016

एनटीपीसी स्‍कूल ऑफ बिजनेस (एनएसबी) का प्रथम दीक्षांत समारोह पावर मैनेजमेंट इंस्‍टीट्यूट, नोएडा के परिसर में आयोजित किया गया। बैच 2015-16 के मैनेजमेंट (कार्यपालक) में पोस्‍ट ग्रेजुएट डिप्‍लोमा, पीजीडीएम (ई) के 17 छात्रों को इस अवसर पर डिग्री प्रदान की गई। भारत सरकार के विद्युत सचिव श्री पी के पुजारी, (आईएएस) ने एनएसबी के प्रबंधक मंडल के अध्‍यक्ष श्री गुरदीप सिंह, एनटीपीसी एजुकेशन एंड रिसर्च सोसायटी के अध्‍यक्ष श्री सप्‍तर्षि रॉय, एनएसबी के प्रमुख श्री ए के भटनागर एवं एनएसबी के उप महानिदेशक श्री जी सी त्रिपाठी की उपस्थिति में छात्रों को प्रमाणपत्र एवं प्रावीण्यता पदक प्रदान किए।

श्री पी के पुजारी, आईएएस, ने पीएमआई परिसर में पहले स्‍नातक दिवस का हिस्‍सा बनने पर अपनी प्रसन्‍नता व्‍यक्‍त की और श्री जी. चक्रवर्ती येलमन्‍चाली, टाटा पावर (स्‍वर्ण पदक) और श्री सुधीर कुमार, एनएचपीसी लि. (रजत पदक) को प्रावीण्यता एवार्ड प्रदान किए।

श्री गुरदीप सिंह ने स्‍नातक छात्रों के उज्‍ज्‍वल भविष्‍य की कामना की और उन्‍हें वास्तविक दुनिया की चुनौतियों का सामना करने और समाज पर प्रभाव डालने के लिए स्‍वयं को अनुकूल बनाने के लिए तैयार रहने की सलाह दी।

एनटीपीसी स्‍कूल ऑफ बिजनेस सेक्‍टर 16ए, नोएडा स्थित एनटीपीसी पीएमआई के परिसर से कार्य कर रहा है और न्‍यूनतम 5 वर्षों के अनुभव वाले कार्यपालकों के लिए एआईसीटीई द्वारा स्‍वीकृत 15 माह का पूर्णकालिक पीजीडीएम (ई) पाठ्यक्रम संचालित कर रहा है।

मुख्‍य अतिथि, संकाय, बोर्ड सदस्‍यों तथा छात्रों सहित औपचारिक जुलूस सरस्‍वती ऑडिटोरियम के प्रांगण से नीचे उतरा। अपने स्‍नातक प्रमाणपत्र प्राप्‍त करने की प्रतीक्षा कर रहे काले औपचारिक स्‍नातक गाउन पहने छात्रों में उम्‍मीद का भाव प्रदर्शित करता हुआ परिसर ऊर्जा से परिपूर्ण लग रहा था।


« पीछे प्रेस विज्ञप्ति