मीडिया

प्रेस विज्ञप्ति

एनटीपीसी स्कूल ऑफ बिजनेस ने 100% ग्रीष्‍मकालीन प्लेसमेंट प्राप्त किया

06th मई, 2019

ऊर्जा क्षेत्र में भारत के प्रमुख प्रबंधन संस्थानों में से एक एनटीपीसी स्कूल ऑफ बिजनेस (एनएसबी) ने अपने पहले पीजीडीएम (ऊर्जा प्रबंधन) बैच के लिए 100% ग्रीष्‍मकालीन प्लेसमेंट प्राप्‍त किया है। संस्थान के ग्रीष्मकालीन इंटर्नशिप कार्यक्रम (एसआईपी) के  तहत, भारतीय ऊर्जा एक्सचेंज, पावर ट्रेडिंग कार्पोरेशन, पावर फाइनेंस कार्पोरेशन, एएमपी सोलर, एसीएमई सोलर, जीएमआर ट्रेडिंग सहित कई प्रसिद्ध कंपनियों ने छात्रों को इंटर्नशिप की पेशकश करके इस प्रक्रिया में भाग लिया।

एनएसबी के उप महानिदेशक (एनएसबी) डॉ. गिरीश सी. त्रिपाठी और एनएसबी की संचालन समिति के अध्यक्ष डॉ. सुनील माहेश्वरी (प्रोफेसर आईआईएम-ए) ने संस्थान का पहला बैच संपन्न होने की प्रक्रिया के कुछ समय पश्‍चात ही छात्रों और प्लेसमेंट सेल को इस उल्लेखनीय उपलब्धि के लिए बधाई दी।

इस अवसर पर डॉ. त्रिपाठी ने कहा कि, एनएसबी छात्रों की क्षमता विकसित करने और ऊर्जा व्यवसाय के क्षेत्र में उनकी विपणन क्षमता बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। हम अपने एसआईपी कार्यक्रम के लिए नियोक्ताओं से प्राप्त प्रतिक्रिया से प्रसन्‍न हैं और हमें विश्वास है कि हम भविष्य में अपने सभी बैचों के लिए 100% प्लेसमेंट प्राप्त करेंगे।

पिछले वर्ष, एनटीपीसी स्कूल ऑफ बिजनेस एंड इंडिया के अग्रणी प्रबंधन संस्थान इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) अहमदाबाद ने नीतियों के संबंध में सुझाव देने के लिए एनएसबी में विश्वस्तरीय शोध संस्थान बनाने के लिए हाथ मिलाया था। समझौते के भाग के रूप में, आईआईएम-ए एनएसबी में एक प्रतिष्ठित संकाय बनाने और ऊर्जा और विद्युत क्षेत्रों के विभिन्न पहलुओं को शामिल करने वाले कई विशेष पाठ्यक्रमों की पेशकश करने के लिए 5 वर्ष की अवधि के लिए एनएसबी के साथ हाथ मिलाया है।


« पीछे प्रेस विज्ञप्ति