मीडिया

प्रेस विज्ञप्ति

एनटीपीसी-पीएमआई एवं जीआईपीसीएल के बीच प्रशिक्षण व सहयोग समझौता ज्ञापन

10th अगस्त, 2016

एनटीपीसी के पावर मेनेजमेन्ट इन्स्टियूट (पीएमआई) तथा गुजरात इंडस्ट्रीज पॉवर कंपनी लि. (जीआईपीसीएल) ने जीआईपीसीएल के कर्मचारियों को क्षमता एवं कौशल के संवर्धन के लिए निरंतर शिक्षण एवं प्रशिक्षण के लिए दो वर्षों के लिए समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किया है।

एनटीपीसी लि. के कार्यकारी निदेशक (पीएमआई) श्री अजित के. भटनागर तथा जीआईपीसीएल के एचआर एवं प्रशासन प्रमुख श्री संदीप एच. पुरोहित ने आईएएस एवं जीआईपीसीएल की निदेशक श्रीमती सोनल मिश्रा तथा जीआईपीसीएल तथा एनटीपीसी के वरिष्ठ अधिकारियों की उपस्थिति में विगत 8 अगस्त 2016 को इस समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए।

इस एमओयू का उदेश्य दोनों संगठनों के बीच सहयोग के लिए सुनिश्चित ढ़ांचा प्रदान करना है। पीएमआई जिसे प्रशिक्षण एवं विकास के क्षेत्र में विशेषज्ञता प्राप्त है, ट्रेनिंग नीडस एनालिसिस (टीएनए) आयोजित करेगा तथा जीआईपीसीएल के सभी अधिकारियों के लिए उनके शिक्षण एवं कौशल कस्टमाईजेशन तथा संवर्धन देने के लिए एक प्रशिक्षण योजना तैयार करेगा। ऊर्जा के क्षेत्र में विभिन्न तकनीकी एवं प्रबंधकीय पहलुओं पर पीएमआई द्वारा आयोजित इस प्रशिक्षण में जीआईपीसीएल के अधिकारी गण भाग लेंगे।


« पीछे प्रेस विज्ञप्ति